Poonam Pandey ने Maldives में shooting रद्द कर दी है और कहा है, Nation First, जबकि वह Lakshadweep में filming के लिए तैयार हो रही हैं। - newswave10

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday 8 January 2024

Poonam Pandey ने Maldives में shooting रद्द कर दी है और कहा है, Nation First, जबकि वह Lakshadweep में filming के लिए तैयार हो रही हैं।

Mumbai: Bollywood की अद्वितीय अभिनेत्री Poonam Pandey ने हाल ही में Maldives में shooting करने की योजना को रद्द कर दिया है, और उन्होंने अपने fans से मिलकर इस फैसले की वजह बताई है। Poonam Pandey ने अपने social media accounts के माध्यम से एक video shared किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह Lakshadweep में shooting के लिए तैयारी कर रही हैं और उनका मनोबल ' Nation First' के सिद्धांत के बारे में बोलते हुए दिखाया गया है।

इस video में Poonam Pandey ने कहा, "नमस्कार दोस्तों, मैं बहुत खुश हूं कि मैं आपको यह बता सकती हूं कि मैं Lakshadweep जा रही हूं और वहां shooting करने का तैयार हूं। मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह मेरे लिए एक नया स्थान होगा और मैंने कभी भी वहां नहीं जाया है।"

Poonam Pandey आगे कहा, "मैंने Maldives की shooting को रद्द कर दिया है ,क्योंकि मेरे लिए मेरा देश पहले है। हम सभी घर पर लंबे समय तक रहने का सामना कर रहे हैं और मैंने महसूस किया कि इस समय पर मैं अगर अच्छा काम कर सकती हूं तो वह क्या है, मैंने इस निर्णय को लेने का फैसला किया।"

Poonam Pandey ने अपने fans से अपनी आगामी यात्रा के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा, "मैं जानती हूं कि आप सभी मेरे साथ हैं और मुझे आपका साथ मिलेगा। मैं यहां से बहुत खुश हूं और मुझे आपका साथ चाहिए, तो चलिए मिलकर इस सफलता की यात्रा में हम सभी मिलकर कुछ अच्छा काम करें।"

Poonam Pandey का यह निर्णय social media पर उनके fans के बीच में एक चर्चा का केंद्र बन गया है, और उन्हें उनके दृष्टिकोण के लिए सराहा जा रहा है। इसके साथ ही, उनके ' Nation First ’अभिग्रहण ने उन्हें उनके fans के बीच में और भी लोकप्रिय बना दिया है।


#poonampandey,

Maldives news,

poonam pandey news,

poonam pandey latest news,

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad

Responsive Ads Here